Breaking News

Jio फोन में आने वाला है यह बड़ा अपडेट

मुंबई। रिलायंस जियो फोन का उपयोग कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबर है। जल्द ही इस फोन पर वाईफाई हॉट स्पॉट फीचर दिया जाएगा। कंपनी इसकी टेस्टिंग कर रही है और रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही यूजर्स से फोन अपडेट करवा दिया जाएगा।

मालूम हो, कंपनी ने 2017 में Jio फोन लांच किया था और उसका दावा है कि अब तक 5 करोड़ हैंडसेट बेचे जा चुके हैं। शुरू में व्हाट्सएप और फेसबुक फीचर नहीं थे, जिन्हें बाद में उपलब्ध करवा दिया गया है। अब वाईफाई हॉट स्पॉट फीचर के जरिए इंटरनेट शेयरिंग का ऑप्शन भी जल्द मिल जाएगा।

नए साल का दूसरा गिफ्ट

वाईफाई हॉट स्पॉट फीचर Jio यूजर्स के लिए साल का दूसरा गिफ्ट हो सकता है। इससे पहले नए साल के मौके पर जियो अपने ग्राहकों के लिए ढेर सारे ऑफर्स लेकर आया है। इसमें 399 रुपए के रिचार्ज में 100 प्रतिशत का कैशबैक भी शामिल है। रिलायंस जियो केवल 1,095 रुपये में ‘जियोफोन न्यू ईयर ऑफर’ लेकर आया है। इस ऑफर के चलते कस्टमर्स को जियोफोन के साथ-साथ फ्री डाटा और कॉलिंग भी मिलेगी। जियो की यह कम बजट वाली डील बहुत हद तक पॉकेट फ्रेंडली भी है। इस डील के जरिए जियो नए ग्राहकों का आकर्षित कर रहा है।

इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को 501 रुपए में जियो फोन और 6 महीने के लिए प्रतिमाह 99 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगें। इस तरह नए जियोफोन के साथ-साथ छह महीने तक वॉइस कॉलिंग और डेटा केवल 1095 रुपये में मिलेगा। बता दें कि ‘जियोफोन न्यू ईयर’ ऑफर मॉनसून हंगामा ऑफर से जुड़ा हुआ है। इसके तहत कस्टमर्स को नए जियोफोन पाने के लिए पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करने होंगे।

About newscg9

newscg9

Check Also

अब सुगम हो जायेगा अमरकंटक जाना

  0 शीध्र बनेगी़ दो राज्य को जोड़ने वाली 37 किलोमीटर की सड़क 0 पंडरिया-कुई-कुकदूर-बजाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *